देखें: सरकें, बोलें और आप एयर व्यू दुबई समाचार में ऊपर उठ सकते हैं

आपके ट्रैफ़िक में मदद करने के लिए संगठन कार्डियोवस्कुलर सिस्टम का अधिग्रहण किया जा सकता है, और शयनकक्ष के बारे में अधिक जानने या स्मारिका स्टोर पर कुछ विशेष खरीदने के लिए एक ऑटो भी किराए पर लिया जा सकता है। दुबई हवाई अड्डे का टर्मिनल होटल से छब्बीस किलोमीटर दूर है।टारगेट स्काई व्यू वास्तव में दुबई है, बुर्ज खलीफा से एक किलोमीटर दूर, आवास प्रदान करता है जिसमें एक रेस्तरां, पूरी तरह से मुफ्त निजी वाहन पार्किंग, एक मौसमी बाहरी पूल और एक फिटनेस सेंटर है। रिज़ॉर्ट में निश्चित रूप से एक विदेशी मुद्रा, अंतरिक्ष समाधान और एक अच्छी चौबीस घंटे की टॉप टेबल है। विंडहैम दुबई बरशा हाइट्स के कारण नवीनतम रमाडा दुबई के भीतर है, जो सूफौह समुद्र तट से 5 किलोमीटर दूर है।

  • अमीरात छुट्टियाँ अमीरात छुट्टियाँ अमीरात से यात्रा कार्य आस्तीन है।
  • इसके अलावा, ऐसी मुद्राएँ आपकी सुविधा के लिए आपके परिसर में भी प्राप्त/वितरित की जाती हैं।
  • एक शानदार स्काईवे, स्काईब्रिज या स्काईवॉक, दो अन्य इमारतों को जोड़ने वाले पैदल यात्री मार्ग का प्रयास करें, जो हमेशा ऊंची जमीन और एक शहर के अंदर होते हैं।
  • बिल्कुल नई उड़ान में कुआत्रो, 100 समूह थे और आप 34 आकर्षणों के बीच कहीं भी एक वर्ष में कुछ मिलियन मेहमानों को ले जा सकते हैं, जिनमें 18 एयरबस मार्गों का संग्रह है।
  • स्काई व्यूप्वाइंट दुबई, दुबई के मनोरम, 360-ज्ञान दृश्यों के लिए घूमने के लिए बेहद महत्वपूर्ण जगह है।

ध्यान दें कि वेबसाइट विज़िटर अपने उपस्कोर के साथ-साथ अपने कुल स्कोर को स्वतंत्र रूप से भरते हैं, इसलिए उनके शून्य लीड परिणाम होते हैं। मैं कर्मचारियों की सराहना करना चाहता हूं, जैसे कि नासेर ने मुझे एक बहुत ही आरामदायक जगह में अपग्रेड करने के लिए, एलिगेंस को एक बेहद सरल चेकआउट के लिए, जो मेरे पिछले चेकआउट से एक समस्या थी। मैं हमजा और आपकी किरण को भी धन्यवाद देना चाहता हूं कि आप सबसे मिलनसार रहे और आप उपयोगी रहे, मैंने नए तालाब में अपना समय बिताना पसंद किया क्योंकि वे वहां आए और अच्छी तस्वीरें भी लाए। मैं बहुत जल्दी आ गया और आप बाहर जाने से पहले मेरे स्थान का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं। जब भी मैं स्थान का इंतजार करता हूं तो सामने की मेज पर सलीह वास्तव में मुझे ताज़ा वाईफ़ाई प्राप्त करने में मदद करने में बहुत उपयोगी है।

एक अच्छा स्काईवे, स्काईब्रिज या स्काईवॉक एक पैदल यात्री पैदल मार्ग है जो कुछ अन्य संरचनाओं को जोड़ता है, जो हमेशा एक शहर के साथ बड़े क्षेत्र में होते हैं। शहरी हवाई सैर बहुत लोकप्रिय हैं जबकि आप हमेशा सुरक्षित रूप से ऊंचाइयों का आनंद ले सकते हैं। दुबई के अंदर आप दुबई फ्रेम देख सकते हैं और हवा से शहरी दृश्य देखने के लिए एयर फीडबैक वेधशाला भी देख सकते हैं। अल गढ़ौद, प्लस एकेडमिक टाउन में स्थित नवीनतम एविएशन कॉलेज या विश्वविद्यालय एक प्रशिक्षण है और आपको नए यात्रा समुदाय के लिए ज्ञान की सुविधा मिल सकती है। स्कूल 1991 में खुला, और आप अप्रैल 2014 में एक उत्कृष्ट स्कूल में परिवर्तित होने का प्रयास करेंगे। शिक्षण क्षेत्र में स्थित नवीनतम बिल्कुल नया परिसर जनवरी 2015 में खुला।

देखिये: कैसे दुबई पिछले कुछ वर्षों में रातों के आकाश को रोशन करने के लिए कई ड्रोनों का उपयोग करता है — sky247 apk

अल मकतूम हवाई अड्डा टर्मिनल होटल से 21 किलोमीटर दूर है। क्राउन रिटेल सेंटर आगंतुकों को एक सनशाइन आँगन और परिवार के सदस्यों के शयनकक्ष के साथ लाएगा। यातायात के लिए स्थान प्रदाता, एक अच्छा मुद्रा विनिमय, और चौबीस घंटे खुला रहने वाला एक अच्छा भोजन कक्ष उपलब्ध है। एक डाइनिंग टेबल, एक रेफ्रिजरेटर, एक फ्लैट-डिस्प्ले टेलीविजन जिसमें सैटेलाइट रास्ते, एक शॉवर, एक उत्कृष्ट हेअर ड्रायर और आप ताजा मरीना का दृश्य देख सकते हैं, प्रति कमरे में विशिष्ट रूप से शामिल हैं। स्काईडाइविंग दुबई के अंदर कई रोमांचकारी चीजों में से एक है।

देखें: सरकें, बोलें और आप एयर व्यू दुबई समाचार में ऊपर उठ सकते हैं

निश्चित रूप से आपको बुर्ज खलीफा बहुत पसंद है जो 360 डिग्री का शानदार दृश्य प्रदान करता है। जब पैराशूट खुला तो आप मंत्रमुग्ध हो गए, जिससे मेरे लिए दुबई के और अधिक शहरी केंद्रों को देखना संभव हो गया। क्योंकि अनुभव समाप्त हो गया है, जीवन की यादें लेकर घर वापस जाएँ! सुनिश्चित करें कि आपने ताजा शानदार तस्वीरें एकत्र की हैं और आप वीडियो क्लिप बना सकते हैं क्योंकि यह शानदार उत्साह के लिए एक उत्कृष्ट स्मृतिचिह्न है।मेरे पास 70 मिलियन से अधिक संपत्ति समीक्षाएँ हैं, और शायद वे सभी वास्तविक, सत्यापित विज़िटर हैं।

यात्रा के दौरान पेशेवर, अधिकृत प्रशिक्षकों द्वारा आपकी निगरानी की जाएगी। चूँकि टेंडेम फ़ॉल के लिए केवल 5-7 बार की आवश्यकता होती है, संपूर्ण इंद्रिय के लिए चार घंटों की आवश्यकता होती है। संपूर्ण अर्थ में चरण 3 उदाहरण लगते हैं, जो सदस्यता से शुरू होकर अंत में आगमन तक होता है। वेस्टलैंड मिस रीजन में, एक गहन स्वास्थ्य दृश्य, पंजीकरण पढ़ें और आप सिफारिशें कर सकते हैं। अपने स्वयं के शिक्षक को संतुष्ट करें जो आपको पूरी तकनीकों के बारे में चरण-दर-चरण समझाएगा और आपको सुरक्षा संबंधी जानकारी देगा।

अल अंसारी चेंज बिजनेस में

देखें: सरकें, बोलें और आप एयर व्यू दुबई समाचार में ऊपर उठ सकते हैं

नई मग स्लाइड एक सुरक्षित, रोमांचक अनुभव का दावा करती है क्योंकि हर आयु वर्ग के वेबसाइट आगंतुकों को स्लाइड करते समय दुबई के बारे में अपना दृष्टिकोण बदलने का मौका मिल सकता है। स्काईडाइव दुबई वाले बिल्कुल नए यूएसपीए ए लाइसेंस के लिए नवीनतम विद्वान को कम से कम 25 स्काईडाइव करने की sky247 apk आवश्यकता होती है, जो ए लाइसेंस योग्यता कार्ड के मानकों को कुशलतापूर्वक उद्धृत करता है और आप नए लिखित और मौखिक ए लाइसेंस परीक्षण में प्रवेश लेंगे। आप यूएसपीए ए लाइसेंस पर दरों के विवरण के लिए बिल्कुल नई स्काईडाइव दुबई साइट देख सकते हैं। दोनों ड्रॉपज़ोन में आपके लिए चार्जिंग स्टेशन, स्नान व्यवसाय और आप शानदार अनुभव के लिए भाग बदल देंगे। दुबई में स्काइडाइविंग के कुछ और तरीके नीचे सूचीबद्ध हैं, जो एक विशेषज्ञ स्काइडाइवर द्वारा साझा किए गए हैं।

आप अपना बायोडाटा/सीवी इंटरनेट पर या ईमेल करके जमा कर सकते हैं ताकि आप लक्ष्य से कम प्राप्त कर सकें। अल अंसारी एक्सचेंज को सिस्टम से बाहरी प्रेषण में सीजन-दर-सीजन अच्छी वृद्धि प्राप्त हुई है। अल अंसारी एक्सचेंज में दो सौ से अधिक टहनियाँ हैं और आप चरण 3,500 से अधिक बहुभाषी समूह का उपयोग कर सकते हैं।वे सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी कीमतों पर समयनिष्ठ, विश्वसनीय और उत्पादक सेवा के साथ मासिक रूप से 3 मिलियन से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करते हैं।

ताज़ा खाड़ी युद्ध और प्रवासी विशेषज्ञों को हटाया जाना मुख्य बिंदु हैं। दूसरे वर्ष में, प्रतिस्पर्धा ने एमिरेट्स पर खर्च संघर्ष करने का आरोप लगाया था, नई एयरलाइन के विपक्ष ने अभी भी एमिरेट्स पर ऐसा करने का आरोप लगाया था। तीसरे चरण में जुलाई 1987 को, एमिरेट्स को टूलूज़ से दूर अपना पहला एयरबस ए विमान मिला। परिचालन के पहले 38 महीनों के भीतर, एमिरेट्स बारह पर्यटक आकर्षणों को सेवा प्रदान करने का प्रयास करता है।

देखें: सरकें, बोलें और आप एयर व्यू दुबई समाचार में ऊपर उठ सकते हैं

हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि एशिया में भी आपके साथ ऐसा ही हो सकता है? अब, लोगों को हवा में खाने की सुविधा पाने के लिए दुबई में सीटें बुक करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि महाराष्ट्र का सबसे पहला और सरल एयर डाइनिंग बिस्टरो भोजन और रोमांच के बीच एकदम सही सामंजस्य है। एयर फीडबैक दुबई दुबई से 360 ज्ञान दूर के मनोरम दृश्यों का आनंद लेने के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान है। एयर ओपिनियन्स ऑब्ज़र्वेटरी उपहार विचार वेबसाइट विज़िटर जिनके पास लेवल 52 और आप 53 प्रसिद्ध ट्विन टावर्स तक पहुंच सकते हैं।एक मनोरम मग लिफ्ट व्यक्तियों को शीर्ष 52 में स्थानांतरित करती है, जिसे बादलों के ऊपर रखा जाता है। शीर्ष 52 पर पहुंचने के बाद, समूह नई सर्पिल सीढ़ियों से अपना रास्ता बना सकता है और यह स्तर 53 के क्रम में किन मंजिलों को जोड़ता है जब आप बुर्ज खलीफा, डाउनटाउन क्षेत्र दुबई के मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य का आनंद ले रहे हैं और आप शेख होंगे जायद स्ट्रीट.

इस प्रकार आपकी छलांग के माध्यम से, आपके अधिग्रहण को सेक्सी या शर्मनाक प्रभाव के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। इन सप्ताहों में नवीनतम हवा की आवश्यकताएं बेहतर होती हैं — वर्ष के समय के आधार पर औसत ऊर्ध्वाधर दर 15 किमी/घंटा से लेकर 25 किमी/घंटा तक होती है। क्योंकि सुविधा एक समय में केवल थोड़ी संख्या में गोताखोरों को स्वीकार करती है, इसलिए आपको अपनी पसंदीदा तारीख और समय की कमी से बचने के लिए समय से पहले वेब पर अपनी प्रविष्टि का मार्गदर्शन करना होगा। इसके अलावा, आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यहां उपयोग की जाने वाली सभी स्काइडाइविंग विधियों की लगातार जांच की जाती है ताकि आप निश्चिंत रहें कि जब भी आप सुरक्षित रूप से डुबकी लगाएंगे। नए विचारों को वास्तविक समय में रखने के लिए फ़ोटोग्राफ़र तस्वीरें लेते हैं और आप वीडियो प्राप्त करते हैं।

देखें: सरकें, बोलें और आप एयर व्यू दुबई समाचार में ऊपर उठ सकते हैं

1998 में, नई यात्रा ने दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 540 मिलियन डॉलर का उत्कृष्ट टर्मिनल खोला, और जब आपकी उत्पाद सदस्यता शुरू हुई, तो यात्री संख्या 3.7 मिलियन से अधिक हो गई, जिससे उनकी क्षमता छब्बीस प्रतिशत से बढ़ गई। लगभग 200,100 टन। गैलीलियो एमिरेट्स की स्थापना संयुक्त अरब अमीरात, ओमान, बहरीन, कतर, पाकिस्तान और श्रीलंका के वर्तमान क्षेत्रों से नए वितरण और यात्रा विकल्पों, आम तौर पर नए गैलीलियो आरक्षण कार्यक्रम को संयोजित करने के लिए की गई है। 29 फरवरी 1994 के अंत में एमिरेट्स ने 643.4 मिलियन डॉलर का राजस्व प्राप्त किया। नवीनतम एयरलाइन को कुआत्रो, एक लाख कर्मचारी मिले और 18 एयरबस मार्गों से 34 पर्यटक आकर्षणों के बीच एक वर्ष में कुछ मिलियन यात्रियों को ले जाया गया। उच्च फंडिंग व्यय के बावजूद, दुबई के नए नियामकों ने एयरलाइन की स्थापना के लिए केवल $50 मिलियन निर्धारित किए। अक्टूबर 1995 में, नई एमिरेट्स क्लासिफिकेशन ने एक वैकल्पिक कंपनी मर्केटर लॉन्च की।

जब भी आप अपने पैराशूट के चारों ओर 100% स्वतंत्र रूप से उड़ान भरते हैं, तो हम दुबई के नवीनतम आश्चर्यों की सुंदरता का सम्मान करते हैं। सुरक्षित लैंडिंग के बाद, मैंने वास्तव में एक निडर रोमांच महसूस करने के लिए अपनी दाहिनी पीठ को थपथपाया। एक डिजिटल कैमरा फ़्लायर आपका बारीकी से पीछा कर रहा है जो बोर्डिंग से पहले आपका साक्षात्कार लेगा।

स्काई चेंज एक विश्वसनीय टीम है और अपने ग्राहकों को अपने पास रखने के लिए 24×7 सहायता देती है। यहां आप एशिया की सर्वश्रेष्ठ वेबसाइटों की मास्टर और बहुत ही मास्टर आईडी जैसे स्काई रिप्लेस, वर्ल्ड777, हेवेन्स, डायमंड एक्सचेंज, लोटसबुक247 ले सकते हैं और अपनी खुद की गेमिंग टीम शुरू कर सकते हैं। दशकों से लेकर आपके पिता या कानूनी अभिभावक द्वारा हस्ताक्षरित सहमति सेटिंग चाहते हैं।

देखें: सरकें, बोलें और आप एयर व्यू दुबई समाचार में ऊपर उठ सकते हैं

अल अंसारी रिप्लेस यूएई की सबसे बड़ी मुद्रा परिवर्तन टीम है। उन्होंने समीक्षा प्रबंधक, सचिव प्रबंधक, रेमिटेंस क्लर्क और ग्राहक सेवा स्टाफ के लिए बिल्कुल नई नौकरियों की शुरुआत की है। Propsearch.ae दुबई का एक उत्कृष्ट स्वामित्व पोर्टल है, जिसमें कई स्थानीय गृह संगठनों के विज्ञापन सर्वर हैं। साथ ही हम समुदाय के एक व्यापक समूह की पेशकश करते हैं और आप संपत्ति रखने वाले लोगों, किरायेदारों की सहायता के लिए गाइड को मजबूत करेंगे और आप लोगों को उन क्षेत्रों और इमारतों के बारे में पता चल जाएगा जिन पर वे रहना चाहते हैं अन्यथा पैसा खर्च कर सकते हैं।

जिसमें विभिन्न प्रकार के शो और होलोग्राफिक चित्र हैं और आप नवीनतम तकनीक का आनंद लेते हुए मल्टीमीडिया डिस्प्ले भी देख सकते हैं, यह दौरे की एक अच्छी शुरुआत है। क्या वे सभी चीजें हैं जो आपकी ऑनलाइन बिजनेस बुक तैयार करती हैं और प्रतिस्पर्धा की तुलना में बेहतर हैं। क्या आपके पास टैक्सिडर्मि प्राप्त करने के लिए एक महान पेटेंट वाली 13-चरणीय प्रक्रिया है जो आपको निश्चित रूप से अधिक जीवंत ओवरफ्लोइंग उल्लू की ओर ले जाती है?

रिज़ॉर्ट के रेस्तरां में भूमध्यसागरीय भोजन उपलब्ध है। प्रत्येक उपकरण के लिए एक अच्छी केतली, एक स्नानघर, एक ड्रेसर, एक फ्लैट-डिस्प्ले टेलीविजन जिसमें सैटेलाइट रास्ते हैं, और एक मिनी क्लब का उपयोग किया जाता है। प्रत्येक कमरे में एक व्यक्तिगत बाथरूम है जिसमें निःशुल्क प्रसाधन सामग्री है। नवीनतम दुबई वेलस्प्रिंग और दुबई शॉपिंग सेंटर वास्तव में लॉज से 1.9 किलोमीटर की दूरी पर हैं।

देखें: सरकें, बोलें और आप एयर व्यू दुबई समाचार में ऊपर उठ सकते हैं

कॉम्बिनेशन जंप्स के मालिक होने के लिए, नई स्काईडाइव दुबई की कीमत हैंड में AED AED 1,899 और वेस्टलैंड ड्रॉपज़ोन में AED AED 1,499 से शुरू होती है। यदि आप टेंडेम स्काइडाइव करना चाहते हैं जिसमें वीडियो और तस्वीरें हैं तो यह थोड़ा अधिक महंगा है — पाम में एईडी दो,199 और डेजर्ट ड्रॉपज़ोन में आप एईडी स्टेप 1,699 ले सकते हैं। हम आशा करते हैं कि यह आसान गाइड दुबई के अंदर स्काइडाइविंग के बारे में वह सब कुछ सुरक्षित कर देगा जो आप जानना चाहते हैं और आपको नई गोता लगाने से पहले विचार करने योग्य बातें मिलेंगी। कथन अनुभाग के संबंध में अपनी राय बताना न भूलें। आप दुबई डेजर्ट कैंपस ड्रॉपज़ोन में एक बेहतरीन स्काईडाइव दुबई शेड्यूल प्राप्त कर सकते हैं या राज्य की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन रिजर्व कर सकते हैं। आप वेब साइट पर नवीनतम विशेष सौदों या सौदों को समझ सकते हैं।

यदि आप नवीनतम, सबसे रोमांचक, बहुत ही अनोखा स्काई क्लब अनुभव चाहते हैं, तो दुबई के अंदर हेवन्स पब 2.0 आपके दिमाग में हलचल मचाने के लिए तैयार है। 2019 की शुरुआत में खुलने के बाद, यह स्थान दुबई में हर किसी के लिए पहले से ही आकर्षक है, साथ ही इसके कारणों को देखना भी आसान है। उन लोगों के लिए जिन्होंने हम सभी की वजह से व्यवस्था की है और समीक्षा की उम्मीद करना चाहते हैं, सबसे पहले साइन इन करें। घर की समीक्षा के अधीन, आपका निवेश पूरी तरह नकद में वापस कर दिया गया था। इसलिए आईटी संसाधनों ने आपको सलाह दी है कि उन्हें स्थायित्व के लिए विशेष गतिविधियां भी मिल रही हैं जिनका पर्यावरण और सामाजिक प्रभाव हो सकता है।

नवीनतम अमीरात वर्गीकरण अपने शुरुआती नौ महीनों के भीतर प्रभावी हो गया। अपने पहले वर्ष के दौरान, नवीनतम यात्रा में 260,100000 यात्रियों को ले जाया गया और आपके पास 10,100 से अधिक सामान होंगे। 1986 के बाद से, नई एयरलाइन ने कोलंबो, ढाका, अम्मान और काहिरा जैसे नए आकर्षणों को शामिल करने का प्रयास किया ताकि आप रूट नेटवर्क प्राप्त कर सकें।

देखें: सरकें, बोलें और आप एयर व्यू दुबई समाचार में ऊपर उठ सकते हैं

पूरी तरह से मुक्त होकर स्पाइन-चिलिंग का अनुभव करें — पूरे एक मिनट के लिए प्रेरित रहें, इससे पहले कि आपका शिक्षक नवीनतम कॉर्ड खींचे और आप नवीनतम पैराशूट तैनात कर सकें। इस सुपर-सेवर ऐड-ऑन के साथ उनकी छुट्टियों को अन्यथा छुट्टियों के अनुरूप बनाएं, जिससे आपकी छुट्टियां यादगार बन जाएंगी। यदि आप अपने स्वयं के स्थानांतरण पर कम खर्च करने में मदद करना चाहते हैं तो यह अब पैसे के लिए अच्छा मूल्य प्रदान करता है।

फिर आपको नवीनतम बोर्डिंग टाउन में ले जाया जाएगा, जबकि कैप्चरिंग, क्योंकि आश्रय चेक आपके सभी उत्पादों और साथ ही मार्गों पर भी आयोजित किया जाता है। फिर आप विमान में चढ़ेंगे और जैसे-जैसे आप ऊपर जाएंगे, आप आसपास के लोगों की आश्चर्यजनक राय से आश्चर्यचकित हो सकते हैं। एक बार जब आप व्यवसाय में उतर जाते हैं तो आपका अपना दुबई स्काइडाइव आरंभ होने जैसा महसूस होता है। चूँकि अनुभव बिल्कुल पुराना है और आप समयबद्ध हो सकते हैं, इसलिए वांछित फ़ाइलों को समय पर पूरा करने के लिए, वेबसाइट आगंतुकों को अपनी निर्धारित स्थिति से ठीक पहले लगभग समय में मूल्यांकन करने के लिए कहा जाता है।

इसके बाद, आपको नियमित फिटनेस पर विचार करना होगा — ठीक उसी स्थान पर जहां टीम आमतौर पर अपने शीर्ष, पाउंड, दशक या कोई अन्य प्रासंगिक अंक उपलब्ध कराती है। फ्रेट पार्टनर्स कार्गो पीपल रूपांतरण है और आप डीएनएटा प्रोडक्ट्स से दूर मामले की सेवा कर सकते हैं और सहायता प्रदान करते हैं ताकि आप दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तैनात कई नवीनतम हवाई कंपनियों में से एक चौथाई से अधिक कर सकें।अरेबियन एडवेंचर्सअरेबियन एडवेंचर्स एक अपील प्रबंधन टीम का प्रयास करता है, जो अन्य टूर प्रदाताओं, अतिरिक्त घरों, नियुक्ति आयोजकों, संगठनों और आपके लिए क्रूज़ जहाजों के लिए सेवाएं लाती है। चांगी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा सेवाएँ अब सिंगापुर के अंदर 30 से अधिक नियोजित हवाई कंपनियों की मदद के लिए क्रश्ड हैंडलिंग विशेषताओं की एक विस्तृत सूची प्रदान करती है।

देखें: सरकें, बोलें और आप एयर व्यू दुबई समाचार में ऊपर उठ सकते हैं

यहां वेस्टलैंड ड्रॉपज़ोन में सोलामेंटे डाइव के लिए बिल्कुल नई स्काइडाइव दुबई दरें दी गई हैं।लाइसेंसशुदा स्काइडाइवर्स के पास 50 यानी आप 199 लॉग स्काइडाइव कर सकते हैं, उन्होंने पिछले 3 महीनों में स्काईडाइव किया होगा। पच्चीस से बयालीस लॉग स्काइडाइव रखने वाले लाइसेंस प्राप्त स्काइडाइवरों ने पिछले 60 दिनों में स्काइडाइविंग की होगी। वाइल्डरनेस ड्रॉपज़ोन में स्काइडाइव करने के लिए, स्काइडाइवर्स को निम्नलिखित मानदंडों को पूरा करना होगा। हैंड ड्रॉपज़ोन में स्काइडाइव करने के लिए, आपके पास वास्तव में कम से कम 1,000 चरण के हस्ताक्षरित स्काइडाइव का एक अच्छा यूएसपीए डी-परमिट या उसके तुलनीय होना चाहिए। औपचारिक स्काइडाइवर जो वर्तमान में 2018 से पहले हैंड ड्रॉपज़ोन से स्काईडाइव कर चुके हैं, उन्हें यूएसपीए डी-लाइसेंस या इसके समकक्ष और न्यूनतम 800 हस्ताक्षरित स्काइडाइव रखने की आवश्यकता है।